Ads Top



क्या आप Free movie download करने के लिए वेबसाइट की तलाश में हैं? or क्या आप Free में movie online देखना चाहते हैं?

अगर आपका जवाब हां है तो आप सही जगह पर हैं। आज मैं आपको इस अद्भुत वेबसाइट के बारे में बताने जा रहा हूं जहां आप सभी new released movies को डाउनलोड कर सकते हैं वह भी बहुत सरल तरीके से|

Downloadhub.ws - 2019: यह वह वेबसाइट है जिसके बारे में मैं बात कर रहा हूं। Downloadhub बहुत लोकप्रिय पायरेटेड content sharing करने वाली वेबसाइट में से एक है। पायरेटेड content sharing का मतलब यह पाइरेटेड कंटेंट जैसे movies, Tv shows, serial, drama आदि शेयर करना होता है| यह वेबसाइट उन लोगों के बीच प्रसिद्ध है जो अपनी रिलीज़ के अगले दिन हर नई रिलीज़ फिल्म देखना चाहते हैं। 

DownloadHub in Hindi से आप सभी प्रकार की मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं जैसे 300Mb movies, 700Mb movies, Dual audi movies, Hindi dubbed movies, इत्यादि। ठीक है फिर आज मैं आपको बताने जा रहा हूं कि DownloadHub.cc से फिल्में कैसे डाउनलोड करें। इससे पहले आइए Downloadhub website के बारे में कुछ और जानें जैसे कि यह कैसे काम करता है, आप Downloadhub का access करने के लिए सुरक्षित हैं?


DownloadHub. ws के बारे में


DownloadHub.win का डिज़ाइन बहुत ही सरल और उपयोग में आसान है।आप इसके Homepage पर सभी लोकप्रिय फिल्मों की सूची प्राप्त कर सकते हैं।और जब आप इस सूची पर क्लिक करेंगे तो आपको Watch movie online का विकल्प मिलेगा। जैसे आप देख सकते हैं कि फिल्में different movies formate like 300MB dual audio, 480p, 720p,इत्यादि में मौजूद हैं। और इसके मुखपृष्ठ के शीर्ष पर विभिन्न film categories पाई जाती हैं। फिल्म सर्च करने के लिए Search bar भी मौजूद है। और इन सभी सुविधाओं के कारण दर्शक इस वेबसाइट को बहुत पसंद करते हैं।

DownloadHub Hindi Movies Download कैसे करना है?

अगर आप DownloadHub .in से मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो किसी विशेष मूवी को खोजें|फिल्म नहीं मिली तो आप सर्च बार में खोज सकते हैं। यहां तक कि फिल्मों को Bollywood, Hollywood South Indian, Telugu, Tamil, Marathi, Punjabi and Bengali, Bhojpuri movies की तरह various categories में वर्गीकृत किया गया है। 

आपको फिल्म मिल गई है तो डाउनलोड के लिए क्लिक करें यह आपको फिल्म के कुछ Screenshots दिखाएगा। अगर आपको good quality में मूवी के स्क्रीनशॉट मिलते हैं तो मूवी HD quality में मौजूद है। फिर आप आसानी से फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं।


यहाँ DownloadHub Hindi Dubbed Hollywood Movies मिलती है?

बेशक मिलती है, इस पर कोई शक नहीं  लेकिन आपको यहां दो समस्याएं मिल सकती हैं पहले आपको कोई official website नहीं मिल सकती क्योंकि यह पायरेटेड साइट है और भारत सरकार ने इस पर कानूनी पहुँच को प्रतिबंधित कर दिया है। दूसरी प्रॉब्लम यह है कि इस पर बहुत सारा फालतू का Advertishment आपको मिल सकता है। 

लेकिन गवर्नमेंट कितना भी Downloadhub movies को बंद करें फिर से यह दूसरे domain extensions पर लाइव में आ जाता है। यह इसलिए कि DownloadHub Proxy बहुत सारे हैं| चलिए देखते हैं कितने सारे Downloadhub Proxy मौजूद है

DownloadHub Proxy 2019 List

जैसे कि मैंने कहा पायरेटेड कॉन्टेंट शेयर करना इल्लीगल है इसीलिए गवर्नमेंट इसको बंद कर देती है। नीचे दिए गए DownloadHub New Link 2019 प्रॉक्सी का लिस्ट है

Some of the Banned and Available Links of DownloadHub
DownloadHub.ws DownloadHub.win
DownloadHub.cc DownloadHub.in
DownloadHub.us DownloadHub.trade
DownloadHub.wiki DownloadHub.lol
DownloadHub.unblock DownloadHub.biz
DownloadHub.movie DownloadHub.vip
DownloadHub.ccc DownloadHub.to

DownloadHub Movies Leaked list

यह वेबसाइट बहुत नोटोरियस है जोकि हमेशा मूवी लिक करती हैआपने तो न्यूज़ में सुना ही होगा कि यह मूवी रिलीज के दूसरे दिन ही लिखो गई। यह movie leak करने का काम इन्हीं पायरेटेड websites का होता है। 

कई बार इन वेबसाइट के एडमिन गिरफ्तार भी होते हैं लेकिन फिर भी यह websites चलती रहती है और मूवीस leak करती रहती है। नीचे कुछ मूवीस के लिस्ट है जो कि Downloadhub.us द्वारा leak किए गए हैं

Some of the Movies Leaked by DownloadHub
Saaho (2019) Mirzapur
Total Dhamaal Robot 2.0
Guns & Thigs Avatar
Avengers Infinity War Lost In Space
Avengers Endgame K.G.F Chapter 1
Made in China (Hindi) Bala (2019)
The Zoya Factor (2019) Article 15
Housefull 4 (2019) Mission Mangal (Hindi)

DownloadHub. WS Movies कैटिगरीज

DownloadHub की वेबसाइट पर आपको बहुत सारी कैटेगरी मिलेगी जैसे कि Malayalam movies, Bollywood movies, Hollywood movies, Marathi movies, Telugu movies, Tamil movies, Kannada movies, Hindi dubbed movies, Netflix series, Tv shows, Hindi Tv shows, 300Mb Movies, 720p movies, 1080p movies, Mp3 Songs, Bollywood songs, इत्यादि। 

DownloadHub Unblock के कुछ Alternative Websites

अगर बात करें इसके Alternative websites की तो कमी नहीं है|आपको हजारों मिल सकते हैं| उन सब में से जो सबसे लोकप्रिय है उसका नाम यहां पर मौजूद है|
  • Filmywap
  • Tamilrockers
  • Tamilmv
  • Jalshamoviez
  • Khatrimaza
  • Tamilyogi
  • Isaimini
  • 7starHd
  • Jio Rockers
  • Filmyhit
  • Filmyzilla
  • Movierulz
  • Cinemavilla.

क्या DownloadHub Link Safe है?

यह एक legal वेबसाइट नहीं है इसलिए इसको safe नहीं बोल सकते | हम अपने readers को केवल legal source जैसे Hotstar, Amazon Prime, Zee 5, आदि के माध्यम से फिल्में देखने का सुझाव देते हैं।

सिस्टम के माध्यम से पायरेटेड वेबसाइटों तक पहुंचना खतरनाक हो सकता है क्योंकि कुछ Malware आपके डिवाइस में आ सकते हैं और फाइलों को corrupt कर सकते हैं।



Disclaimer 

Shouthow.com कॉपीराइट फ़ाइलों के illegal sharing की निंदा नहीं करता है। पाइरेसी एक अपराध है और हम कभी भी इसका समर्थन नहीं करते हैं। इस लेख में, हमने लोगों को इसके बारे में जानने में मदद करने के लिए लोकप्रिय पायरेटेड वेबसाइटों के बारे में कुछ ज्ञान साझा किया है। यह केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है।
Powered by Blogger.